congressnewsदेश

हमारा दूल्हा तैयार है, 2024 में बरात के स्वागत की तैयारी करो’ कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

Bihar Opposition Meeting कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर तंज कसा है।

प्रमोद तिवारी ने बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी दूल्हे की चिंता ना करे। 2024 में चुनाव परिणाम के बाद उन्हें ऐसा दूल्हा मिलेगा जो उनकी दुल्हन को भी पसंद आएगा। बता दें कि पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। पटना में विपक्षी दल एकजुटता दिखा रहे हैं। कांग्रेस, एनसीपी, जदयू, राजद, टीएमसी के अलावा तमाम दल एक ही सियासी मंच पर जुट रहे हैं। विपक्षी दलों की इस महाबैठक से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने तंज कसा है। रविशंकर ने पूछा है कि विपक्ष का दूल्हा कौन होगा? कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने इस पर पलटवार किया है। प्रमोद तिवारी ने तंज कसते हुए कहा, ‘बीजेपी दूल्हे की चिंता ना करे। 2024 में चुनाव परिणाम के बाद उन्हें ऐसा दूल्हा मिलेगा जो उनकी दुल्हन को भी पसंद आएगा। बहुत दिनों से दुल्हे के लिए बीजेपी चिंतित हो रही है। हमारा दूल्हा तैयार है, आप बरात के स्वागत की तैयारी करो।

विपक्ष का दूल्हा कौन?

इससे पहले, बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर तंज कसा था। रविशंकर ने कहा, ‘हमने सुना है कि 2024 के लिए नीतीश पटना में बरात सजा रहे हैं। बरात में दूल्हा भी होता है। 2024 की बरात का पटना का दूल्हा कौन है?’

“विपक्ष में पीएम के लिए सभी दावेदार हैं। नीतीश कुमार, अरविंद केजरीवाल, शरद पवार, ममता बनर्जी सब अपना एजेंडा चला रहे हैं। ये स्वार्थी राजनीतिक तत्वों का दो कारणों से जमावड़ा है। मोदी जी का विरोध और अपनी कुर्सी को आगे बढ़ाना। भारत इससे आगे निकल गया है।”

धर्म, जाति के नाम पर बांट रही बीजेपी

वहीं, प्रमोद तिवारी ने इस दौरान केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक देश का लोकतंत्र बचाने के लिए, सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने के लिए, भारत के साथ संविधान की रक्षा के लिए और भ्रष्ट सरकार से छुट्टी दिलाने, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ हो रही है। मोदी सरकार धर्म और जात के नाम पर बांट रही है। देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है। संविधान इनके निशाने पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *