मनोरजन

Pearl Outfits: शादी, पार्टी में दिखना है सबसे अलग और ग्लैमरस, तो पर्ल से सजे आउटफिट्स करें ट्राई

Pearl Outfits अगर आप शादी पार्टी में कुछ अलग नजर आना चाहती हैं तो पर्ल से सजे आउटफिट्स को करें ट्राई। इन्हें आप ब्लाउज़ साड़ी यहां तक कि गाउन में भी ट्राई कर सकती हैं। यकीन मानिए इस तरह के आउटफिट में हर कोई बस आपको ही करेगा नोटिस।सीक्वेंस आउटफिट ट्रेंड में अब तक बनी हुई है। यही वजह है कि करीना कपूर से लेकर माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ तक सीक्वेंस पैटर्न की आउटफिट्स में नजर आती रहती हैं, लेकिन अगर आप हर तरफ सीक्वेंस ही सीक्वेंस देखकर बोर हो चुकी हों और कुछ नया ट्राय करना चाहती हों, तो मोतियों से सजे आउटफिट्स भी ट्राई कर सकती हैं। कांस में दीपिका पादुकोण ने पर्ल आउटफिट पहनकर इसकी शुरुआत की थी। इसके बाद नोरा फतेही और अब कृति सेनन ने भी मोतियों से सजे आउटफिट पहने हैं,। जानें स्टार्स के साथ ट्रेंडी हुए इन नए पैटर्न के बारे में।

नोरा फतेही

नोरा का स्ट्रैपलेस ब्रालेट ब्लाउज पर्ल एन्क्रस्टेड है और बॉटम पर भी उन्होंने वेस्ट बैंड की तरह पर्ल बेल्ट पहनी है। नोरा का पर्ल कॉलर उनके ब्लाउज का ही एक्सटेंशन लग रहा है। उनका पर्ल कॉलर कंधों तक एक्सटेंड है और इनमें लगे पर्ल टैसल्स इसे और खूबसूरत बना रहा है।

ऑलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इस साल मेट गाला में डेब्लू किया था। आलिया के फैंस को इस डेब्यू का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन जब आलिया ने व्हाइट ड्रेस में रेड कार्पेट पर पहुंची, तो सबका दिल जीत लिया। दरअसल एक्ट्रेस ने डेब्यू के लिए पर्ल व्हाइट गाउन को चुना। आलिया ने प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किया गया गाउन वेयर किया था। इस गाउन में लगभग 100000 मोती लगे हुए थे। इस गाउन में एक्ट्रेस किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल कांस में अबू जानी-संदीप खोसला की कस्टम मेड ऑफ व्हाइट रफल साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने एक कॉर्सेट ब्लाउज पहना था। दीपिका का ये देसी लुक विद अ मॉर्डन ट्विस्ट काफी स्टनिंग था, लेकिन इस लुक का हाइलाइट था इनका पर्ल कॉलर।

कृति सेनन

कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। कृति सेनन की व्हाइट साड़ी में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कृति की व्हाइट साड़ी पर पर्ल का काम किया गया है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी को पर्ल ब्लाउज के साथ पेयर किया है। ये ब्लाउज़ स्लीवलेस है। इसमें ब्लाउज़ में बंद नेकलाइन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *