newsदेशराशिफल

Raksha Bandhan :राखी के बंधन को निभाने के लिए जरा स्वाद लीजिए इन मिठाईयों का, इस राखी हर किसी का मुंह होगा मीठा

Sweets For Raksha Bandhan 

भाईयों को देना है एक बढ़िया उपहार तो रोजमर्रा वाली चीजों को हटाओ यार।

इस बार रक्षाबंधन का मजा होगा दोगुणा क्योंकि मुंह मीठा करने के लिए केवल लड्डू या बर्फी नहीं पूरा मिष्ठान भंडार शामिल होगा। यहां देखें Mithai की बढ़िया लिस्ट जिसे देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी। इस लिस्ट में शामिल है बढ़िया गिफ्त भी। चॉकलेट, लड्डू और बर्फी का जमाना हुआ पुराना, अब तो मॉर्डन रक्षाबंधन में भाईयों का मुंह मीठा कराने के लिए इन आइटम को अपनी लिस्ट में कर लीजिए ऐड, क्योंकि इसके बाद आपके भाई खुश होकर देंगे आपको कैश ही कैश। भाईयों को राखी बांधने के बाद मुंह मीठा करवाना एक परंपरा के रुप में देखा जाता है। यदि इस बार मिठाई खास हो, तो रक्षाबंधन का दिन और भी खास हो जाएगा। हम बहनों, भाईयो, भाभियों और रिश्तेदारों के लिए लेकर आएं है Food & Beverages में मिठाई गिफ्त की लिस्ट।

Sweets For Raksha Bandhan: रक्षाबंधन के पर्व पर भाईयों को मुंह मीठा करवाएं

भाईयों को देना है एक बढ़िया उपहार, तो रोजमर्रा वाली चीजों को हटाओ यार। इस बार रक्षाबंधन का मजा होगा दोगुणा, क्योंकि मुंह मीठा करने के लिए केवल लड्डू या बर्फी नहीं, पूरा मिष्ठान भंडार शामिल होगा। यहां देखें Mithai की बढ़िया लिस्ट, जिसे देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी। इस लिस्ट में शामिल है बढ़िया गिफ्त आइटम और राखी के सेट भी।

1. ANAND Special Rakhi Assorted Sweets Gift Box Indian Sweets

आनंद स्पेशल राखी गिफ्ट सेट में आपको मिलेगा ग्रीटिंग कार्ड के साथ उपहार बॉक्स, अंजीर बर्फी के साथ प्रामाणिक भारतीय मिठाई उपहार बॉक्स, ड्राई फ्रूट मैसूर पाक, काजू कतली, बाकलावा फिंगर्स, मीताज़ और कार्डेंट, बहन भाई के लिए रक्षाबंधन उपहार।

इसकी पैकिंग काफी स्टाइलिश लुक के साथ की गई है, जिसे आप अपने भाई-भाभियों को रक्षाबंधन के उपहार में दे सकते हैं। 800 ग्राम का यह गिफ्ट बॉक्स वेजीटेरियन है और इसमें कोई मिलावट नहीं है। Anand Sweet Price: Rs 1,145.

2. मिठाई के साथ राखी 3 राखी हैंपर भारतीय मिठाइयों का राखी सेट

मिठाई के साथ राखी में 3 का सेट आपको मिल रहा है। यह Sweets For Raksha Bandhan हैम्पर गिफ्ट सेट पूरी तरह से वैजीटेरियन है और यदि आपका भाई आपसे कोसो मील दूर रहता है, तो आप उसे राखी और मिठाई के रुप में यह सेट दे सकते हैं।

3. भाई और भाभी के लिए राखी के साथ मिठाई काजू केसर भारतीय मिठाई

500 ग्राम का यह राखी कॉम्बो पैक बेहतरीन मिठाई के साथ मिल रहा है। इसको आप अपने भाई-भाभी को उपहार के तौर पर दे सकते हैं। मिठाई के साथ 5 राखी के सेट भी मिल रहे है। अब बाहर से राखी और मिठाई अलग-अलग क्यों खरीदना, जब कॉम्बों में सस्ती कीमत पर यहां राखी मिल रहा। मिठाई में आपको काजू केसर, रोल अंजीर चक्कर की बेहतरीन मिठाई फ्लेवर दी जा रही है, जो काफी रिच मिठाई के रुप में मानी जाती है। इसमें आपको चॉकलेट फ्लेवर दिया जा रहा है। Hamam Dasta Sweet Price: Rs 855.

4. भाइयों के लिए घसीटाराम राखी उपहार, राखी मिठाई, भारतीय मिठाई

घसीटाराम नाम तो आपने सोनू के टीटू की स्वीटी में भी सुना होगा। यह वो फिल्म है, जिसमें घसीटाराम की मिठाई को लेकर लड़ाई होती है। अब अगर आपने घसीटाराम की मिठाई को नहीं है चखा, तो इस रक्षाबंधन उपहार के लिए ले आएं यह Sweets For Raksha Bandhan मिठाई उपहार पैक।

आपको बता दें कि इसमें 12 चॉकलेट पीस के पैक है और अंजीर बर्फी, ड्राई फ्रूट मैसूर पाक, काजू कतली, बाकलावा फिंगर्स, मीताज़ और करदंत शामिल है। यह मौका है इस राखी कुछ नया चखने का। Ghasitaram Gifts Sweet Price: Rs 788.

5. भाई के लिए राखी गिफ्ट हैम्पर – 10 आइटम उपहार सेट भारतीय मिठाइयाँ

राखी पर ही राखी का जबरदस्त उपहार अगर मिल जाएं, तो क्या कहने। भाई के लिए यह राखी गिफ्ट हैम्पर आपको जरुर चुनन चाहिए, जिसमें 10 आइटम उपहार के तौर पर दिए गए है। इसमें राखी और रोली चावल, 4 ड्राई-फ्रूट पैक, फोटो फ्रेम, यूनो और डिजाइनर अनोखा बॉक्स दिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *