newsव्यापार

Realme Narzo N53: रियलमी के इस फोन की शुरू हो गई सेल, कम कीमत में दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स

हाल ही में रियलमी ने अपने नए बजट फोन को लॉन्च किया जिसे Realme Narzo N53 नाम दिया गया है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी 90Hz रिफ्रेश रेट और 6GB का रैम मिलता है। बता दें कि यह फोन एक बजट डिवाइस है। आइये इसके बारे में जानें।

रियलमी ने अपनी Narzo सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया। पिछले हफ्ते, Realme Narzo N53 ने भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की।ये स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट के अंतर्गत आता है और इसमें आपको बहुत ही खास स्पेसिफिकेशंस दिए गए है। रियलमी Narzo आज यानी 24 मई से अमेजन, रियलमी वेबसाइटों और अधिकृत रिटेल स्टोर्स के माध्यम से ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Realme Narzo N53 की कीमत और बैंक ऑफर्स

Realme Narzo N53 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये से शुरू होती है जबकि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो 4GB/64 और 6GB/128GB वेरिएंट पर क्रमशः 500 रुपये और 1000 रुपये की छूट मिल रही है। इस छूट का लाभ HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ICICI क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लिया जा सकता है। इतना ही नहीं अगर आप Jio यूजर है तो आप 3000 रुपये का आतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं।

Realme Narzo N53 के स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo N53 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 450 nits तक की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले है। ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक चिपसेट के साथ आता है। यह डिवाइस 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है। इसके साथ ही इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें कि मिनी कैप्सूल फीचर के साथ आने वाला यह तीसरा रियलमी स्मार्टफोन है, जो आईफोन 14 प्रो मॉडल में डायनामिक आइलैंड फीचर के समान है। Realme Narzo N53 पर मिनी कैप्सूल फोन चार्ज स्थिति, कम बैटरी चेतावनी और डेटा उपयोग जैसी जानकारी दिखाता है।

Realme Narzo N53 का कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट मिलता है, जिसमें 50MP मुख्य सेंसर और सेकेंडरी ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर मिलता है। आगे की तरफ, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा है। स्मार्टफोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है। ये स्मार्टफोन फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक रंगों में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *