newsमनोरजन

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद इस साल अपनी पहली होली मना रही हैं। Mobile news 24

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद इस साल अपनी पहली होली मना रही हैं। Mobile news 24

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद इस साल अपनी पहली होली मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति शाहनवाज शेख को अबीर और गुलाल से रंगते हुए नजर आ रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने फैंस को अपने होली सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में देवोलीना हाथों में गुलाल लिए शाहनवाज को प्यार से रंग लगा रही हैं। अबीर और गुलाल के साथ दोनों ने फूलों से भी होली खेली। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारी तरफ से आप सभी को हैप्पी होली। सावधानी के साथ होली खेलिए और भगवान आप सभी को खुश रखे।

देवोलीना और शाहनवाज ने बीते साल 14 दिसंबर को शादी की थी, इनका वेडिंग बेहद प्राइवेट रखा गया था। ग्रैंड वेडिंग के तामझाम में न उलझते हुए एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज की थी, जहां उनके परिवार के अलावा सिर्फ कुछ खास दोस्त शरीक हुए थे। शादी के बाद एक्ट्रेस ने ज्यादातर सेलेब्स की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग न करते हुए सिंपल मैरिज करने की वजह भी बताई थी। देवोलीना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं एक एनजीओ चलाती हूं, जो बूढ़े लोगों की देखभाल करता है। मैं अपने पैसे को ऐसे ही जरूरतमंद लोगों पर खर्च करना चाहती हूं और समाज को एक खुशहाल जगह बनाना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं चाहती हूं कि यूथ इस बात को समझे कि सिर्फ एक खास दिन के लिए पैसे लुटाना और दिखावा करना बस एक बेवकूफी भरी सोच है…ये दिन तभी खास बनता है जब आपको अपने परिवार का आशीर्वाद मिलता है, आपके दोस्त आपके साथ होते हैं और आप परफेक्ट इंसान के साथ शादी करते हैं। और हां हमने सभी रस्में की और हमे बहुत मजा आया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *