news

CM योगी ने कहा माफियाओं को संरक्षण देने वालों पर गरजेगा बुलडोजर l Mobile news 24

माफिया मुख्तार अंसारी व उसके पुत्र मऊ विधायक अब्बास के मददगारों में शामिल पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तेखार के घर पर बुलडोजर पहुंच गया है। खाईपर मुहल्ले में ठेकेदार इफ्तेखार के घर की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की शुरू हो गई है।

बुलडोजर की कार्रवाई में इफ्तेखार के घर का छज्जा व एक दुकान गिरा दी गई है। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। खतरे की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने पड़ोसियों के घर को खाली करा लिया है। ताकि पड़ोसियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इसके अतिरिक्त ईदगाह रोड पर एक और मुख्तार अंसारी के मददगार रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर को ढहाने के लिए पुलिस पहुंच चुकी है। जल्द ही रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर पर बुलडोजर की कार्रवाई होने वाली है।

चित्रकूट जेल में अब्‍बास अंसारी के साथ पत्नी निखत के पकड़े जाने को लेकर पुल‍िस मददगारों की तलाश कर रही है। अभीतक छह घरों में छापेमारी हो चुकी है। 11 लोगों को पकड़ा गया है। अलग-अलग जगहों पर गिरफ्त में आए सभी लोगों की अभी जांच चल रही है। इसमें इफ्तेखार व रफीकुस्समद का नाम भी शामिल है।

एसपी अभिनंदन ने बताया कि रफीकुससमद माफिया मुख्तार अंसारी को सपोर्ट और अन्य सुविधा देता था। जबकि इफ्तिखार अहमद उसके परिवारी जनों व गुर्गों को रहने की सुविधाएं मुहैया कराता था। रफीकुससमद व इफ्तिखार के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन व सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए हैं।

माफियाओं को संरक्षण देने वालों पर होगी कार्रवाई

लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है व अन्य कार्यवाही भी कराई जा रही है। रफीकुसमद के घर से सात लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं, जिसको लेकर आयकर विभाग से पत्राचार किया जा रहा है। दोनों के ही घरों पर अवैध निर्माण को लेकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। इसी प्रकार अपराध करने व अपराधियों व माफियाओं को संरक्षण देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *