पीएम मोदी ने ममता पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर धुवाधार रेलियों का दौर जारी है. सभी राजनीतिक पार्टिया एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप लगा रही है और एकदूसरे को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है.

आज दोपहर की बड़ी ख़बरें | 9th May 2019

इसी बिच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बांकुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने पुरी रैली में ‘चुपचाप कमल छाप’ और ‘बूथ-बूथ से टीएमसी साफ’ के नारे लगवाए। इसी बिच पीएम मोदी ने ये भी कहा की वो मुझे प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं लेकिन पाकिस्तान के पीएम को प्रधानमंत्री मानने पर उन्हें गर्व होता है.

मोदी ने भगवान राम को लेकर कहा की बंगाल में तो श्री राम का नाम लेने वाले भी परेशान है. वही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की दीदी मेरे लिए पत्थरो और थप्पड़ो की बात करती है. साथ पीएम ने यह भी कहा की उन्हें गालिया हज़म करने के आदत हो गयी है. मोदी ने कहा की पश्चिम बंगाल में जब समुद्री तूफान आया तो मैंने उन्हें दो-दो बार फोन किया लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के पीएम से बात करना उचित नहीं माना।

झरते बालों को फिर से उगाना है तो इसे खाएं या लगाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की भारत सरकार यहां के अफसरों के साथ बैठकर मीटिंग करना चाहती थी लेकिन उन्होंने वह भी मना कर दिया। साथ ही उन्होंने ममता पर निशाना साधते हुए कहा की दीदी का अहंकार ही उनको सत्ता से उखाड़ फेकेगा. इसके बाद पीएम मोदी ने ‘चुपचाप कमल छाप’ और ‘बूथ-बूथ से टीएमसी साफ’ के नारे लगवाए।

मोदी ने कहा, ‘दीदी इस माटी का रंग बदलना चाहती है आज स्थिति यह है कि पश्चिम बंगाल की सीएम तो दीदी हैं लेकिन दीदी पीछे रहकर कैसे-कैसों की दादागिरी और कैसे-कैसे लोगों की हुकूमत चलवा रही है और अपनी मनमानी कर रही है.

गौरतलब है कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोकसभा चुनाव में सीधी लड़ाई टीएमसी और भाजपा के बीच है और जिस प्रकार भाजपा की रैलियों में जनसैलाब उमड़ रहा इससे राजनीतिक के जानकारों का मानना है कि इस बार भाजपा को पहले के मुकाबले ज्यादा सीटें मिलने की उम्मीद है.

3 thoughts on “पीएम मोदी ने ममता पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *