newspoliticsराज्य

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने अपनी ही पार्टी को निशाने पर लिया

मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का बयान ; गंगा मैया, नर्मदा मैया की जय बोलना शर्म की बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। अजीज कुरैशी ने मध्य प्रदेश में सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चल रही कांग्रेस की आलोचना की है। कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस नेता आजकल जय गंगा मैया, जय नर्मदा मैया कहते हैं। मुझे कुछ भी कहने में शर्म नहीं है। चाहे पार्टी मुझे निकाल दें। यह डूब मरने की बात है।

अजीज कुरैशी के बयान का वीडियो वायरल

बता दें कि पूर्व राज्यपाल विदिशा के लटेरी में 20 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिन पर अल्पसंख्यक सम्मेलन में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘आज जवाहर लाल नेहरू के वारिस कांग्रेस के लोग धार्मिक यात्राएं निकाल रहे हैं। गर्व से कहो हम हिंदू हैं बोलते हैं। भोपाल में पीसीसी दफ्तर में मूर्तियां लगाते हैं।’ अजीज कुरैशी वीडियो में कहते नजर आ हरे हैं कि आज भूख, बेरोजगारी से लड़ाई है।

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना

अजीज कुरैशी के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी के पंकज चतुर्वेदी ने एक्स पर अजीज कुरैशी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि ये कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता पूर्व राज्यपाल श्रीमान क़ुरैशी साहब हैं। सुनिए भाई साहब के वक्तव्य विदिशा जिले के लटेरी में आयोजित कार्यक्रम में, कांग्रेस की नीतियों के बारे में। इसीलिए कांग्रेस के लोगों को चुनावी हिंदू कहते हैं। बंटाधार और करप्शन नाथ यदि कहीं हों तो सुन लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *