newsमनोरजन

Sunny Deol के बेटे करण देओल की शादी में नहीं पहुंची थीं सौतेली बहन ईशा देओल, अब ‘गदर 2’ को लेकर कही ये बात

Esha Deol On Sunny Deol Gagar 2

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अब उनकी सौतेली बहन ईशा देओल ने भी सनी देओल की फिल्म के टेलर पर रिएक्शन दिया है। बीते दिनों सनी देओल के बेटे की शादी थी तब ईशा देओल नजर नहीं आई थीं।  हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2‘ (Gadar 2) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे देख लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हैं। सेलिब्रिटीज हो या फिर फैंस, लोगों को ‘गदर 2’ का ट्रेलर काफी पसंद आया है। यहां तक कि सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने भी ‘गदर 2’ के ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई सनी की फिल्म पर रिएक्शन दिया है।

गदर 2′ पर ईशा देओल का रिएक्शन

ईशा देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘गदर 2‘ के ट्रेलर की झलक शेयर की है। इसके साथ उन्होंने क्लैप, हाथ जोड़ने वाली, नजरबट्टू और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। इस पोस्ट के साथ ईशा देओल ने अपने भाई सनी देओल को टैग किया है।

सनी देओल के बेटे में शामिल नहीं हुई थीं ईशा

ईशा देओल, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं, जबकि सनी देओल धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। कई मौकों पर उनके बीच खट्टा-मीठा बॉन्ड देखने को मिलता है। सनी-बॉबी के साथ ईशा और अहाना कम स्पॉट होते हैं। यहां तक कि बीते दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी थी, जहां न हेमा पहुंची थीं और ना ही ईशा व अहाना।

इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद दोनों परिवारों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि, बाद में ईशा ने करण और उनकी वाइफ द्रिशा आचार्य को शादी की शुभकामनाएं दी थीं

क्या है ‘गदर 2’ की कहानी?

‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2‘ 1971 के ‘क्रश इंडिया मूवमेंट’ के दौरान तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) के बेटे जीते को पाकिस्तान में पकड़ लिया जाता है और जीते को बहुत टॉर्चर किया जाता है। अपने बेटे के लिए सनी देओल सरहद पार करते हैं और एक्शन मोड में आकर अपने बेटे को हिंदुस्तान वापस लेकर आते हैं। ये मूवी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *