newsदेशप्रर्दशनराज्यविदेशहादसा

Tanushree Dutta : मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटे कर होंगे जिम्मेदार; तनुश्री दत्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही तनुश्री लगातार अपने पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए बॉलीवुड माफिया पर बोल रही हैं। इसी बीच एक बार फिर से तनुश्री दत्ता के लेटेस्ट पोस्ट ने हर तरफ हलचल मचा दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें तनुश्री ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कई लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने मीटू, नाना पाटेकर से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक का जिक्र किया है।

उन्होंने अपने पोस्ट में ; लिखा अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि मीटू आरोपी नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं. बॉलीवुड माफिया कौन हैं? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए।

साथ ही अभिनेत्री ने लोगों से ‘बॉलीवुड माफिया’ का बहिष्कार करने और उनकी फिल्में नहीं देखने की अपील भी की ; उन्होंने लिखा, ‘उनकी फिल्में न देखें। उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें। उन सभी इंडस्ट्री के चेहरे और पत्रकारों के पीछे जाओ, जिन्होंने मेरे और पीआर के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। वह भी उन लोगों के साथ अभियान में जुड़े हुए हैं। सबके पीछे पड़ जाओ। उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे फेल कर दिया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *