news

2023: हैदराबाद यूनिवर्सिटी ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल

2023 आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और सभी नियमों और शर्तों को समझ लें और फिर अप्लाई करें क्योंकि गड़बड़ी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो जाएग।

एजुकेशन डेस्क। University of Hyderabad Recruitment 2023: हैदराबाद विश्वविद्यालय ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है। यूनिवर्सिटी ने इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट https://uohyd.ac.in/teaching-guest-faculty/ पर सूचना जारी की है। इसके तहत, कुल 76 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे कर सकते हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और सभी नियमों और शर्तों को समझ लें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि गड़बड़ी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो जाएग।

इस डेट तक करें आवेदन 

हैदराबाद विश्वविद्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार, फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 31 मई 2023 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *