newsव्यापार

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी! जल्द आएगी इन खास फीचर्स की बहार

 Apple ने बुधवार यानी 11मई को Apple वॉच के लिए एक नया प्राइड एडिशन बैंड लॉन्च किया। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह अगले हफ्ते iOS 16.5 और WatchOS 9.5 जारी करेगी। बता दें कि टेक दिग्गज ने मार्च में सॉफ्टवेयर अपडेट का परीक्षण शुरू किया और अगले सप्ताह इसे सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा।एपल ने बताया कि नया प्राइड सेलिब्रेशन वॉच फेस और आईफोन वॉलपेपर अगले सप्ताह उपलब्ध होगा, और इसके लिए WatchOS 9.5 और iOS 16.5 की आवश्यकता है। नए प्राइड सेलिब्रेशन वॉलपेपर के साथ, iOS 16.5 अपडेट आईफोन में एक और उपयोगी फीचर लाएगा, जो कि ऐप्पल न्यूज ऐप में एक नया स्पोर्ट्स टैब है। आइये, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

iOS 16.5 के साथ आएंगे ये फीचर्स

प्राइड वॉलपेपर

iOS 16.5 अपडेट आईफोन में नया प्राइड सेलिब्रेशन वॉलपेपर लाएगा। कंपनी ने कहा कि वॉलपेपर LGBTQ+ समुदाय की संयुक्त ताकत और आपसी समर्थन का सम्मान करता है। वॉलपेपर इस वर्ष के प्राइड डिजाइन की एक जीवंत व्याख्या है और जब यूजर अपने आईफोन को अनलॉक करता है तो यह गतिशील रूप से चलता है।

स्पोर्ट्स टैब

iOS 16.5 के साथ Apple ने Apple न्यूज ऐप में एक नया स्पोर्ट्स टैब जोड़ा है। इस नई सुविधा के साथ, यूजर किसी भी खेल आयोजन के समाचार, स्कोर और शेड्यूल तक आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। पहले, यह जानकारी पूरी तरह से टुडे टैब के तहत उपलब्ध थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *