newsखेलदिल्लीदेशशिक्षा

Updates from Delhi G20 summit: international बैठक के दौरान आगे की सीमाएं, कोई डिलीवरी सेवाएं नहीं, और कोई व्यावसायिक कार्य नहीं

जी20 शिखर सम्मेलन की अवधि के लिए, दिल्ली पुलिस ने अनुरोध किया है

कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा कुछ मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए जाएं। इन स्टेशनों में आईआईटी, हौज खास, पालम और खान मार्केट शामिल हैं।दिल्ली G20 शिखर सम्मेलन (5 सितंबर) लाइव अपडेट: 9 और 10 सितंबर को होने वाली G20 बैठक की अवधि के लिए, दिल्ली पुलिस ने लोगों के लिए अतिरिक्त प्रतिबंध जोड़े हैं। पुलिस ने सोमवार को घोषणा की कि नई दिल्ली जिले में 8 सितंबर से 10 सितंबर तक सभी व्यावसायिक गतिविधियां बंद रहेंगी। तीन दिनों के लिए, सभी क्लाउड किचन, व्यवसाय, बाज़ार, खाद्य वितरण सेवाएँ और वाणिज्यिक वितरण सेवाएँ बंद रहेंगी। इस बीच, भारतीय त्वरित संदेश सेवा, Sandes, अब G20 सुरक्षा उपायों के बारे में दिल्ली पुलिस के आधिकारिक संचार के लिए आधिकारिक चैनल होगी।

G20 Summit 2023: Delhi prepared to host the mega event, showcasing rich  culture and cuisine to world leaders | Mint

दिल्ली पुलिस ने लोगों के लिए अतिरिक्त प्रतिबंध जोड़े हैं।

दिल्ली G20 शिखर सम्मेलन (5 सितंबर) लाइव अपडेट: 9 और 10 सितंबर को होने वाली G20 बैठक की अवधि के लिए, दिल्ली पुलिस ने लोगों के लिए अतिरिक्त प्रतिबंध जोड़े हैं। पुलिस ने सोमवार को घोषणा की कि नई दिल्ली जिले में 8 सितंबर से 10 सितंबर तक सभी व्यावसायिक गतिविधियां बंद रहेंगी। तीन दिनों के लिए, सभी क्लाउड किचन, व्यवसाय, बाज़ार, खाद्य वितरण सेवाएँ और वाणिज्यिक वितरण सेवाएँ बंद रहेंगी। इस बीच, भारतीय त्वरित संदेश सेवा, Sandes, अब G20 सुरक्षा उपायों के बारे में दिल्ली पुलिस के आधिकारिक संचार के लिए आधिकारिक चैनल होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *