news

Vaibhavi Upadhyaya Death: मंगतेर के साथ हिमाचल घूमने निकली थीं वैभवी उपाध्याय, दो दिन पहले हुई एक्ट्रेस की मौत

Vaibhavi Upadhyay Death एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन मंगलवार नहीं बल्कि 22 मई सोमवार को हिमाचल प्रदेश में हुआ था । इस दौरान एक्ट्रेस के मंगेतर जय सुरेश गांधी भी उनके साथ गाड़ी में सवार थे ।Vaibhavi Upadhyay Death: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का कार एक्सिडेंट में निधन हो गया। एक्ट्रेस के निधन की खबर सुन टीवी इंडस्ट्री में शो की लहर है। एक्ट्रेस के परिवार और दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल है आपको बता दें, एक्ट्रेस का निधन मंगलवार नहीं बल्कि 22 मई सोमवार को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस के मंगेतर जय सुरेश गांधी भी उनके साथ गाड़ी में सवार थे। बुधवार सुबह एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा किया था, जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली।

कैसे हुआ वैभवी की कार का एक्सीडेंट ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से वैभवी हिमाचल में थी। वह सोमवार को मंगेतर जय सुरेश गांधी के साथ तीर्थन घाटी घूमने निकली थी। दोनों अपनी गाड़ी फॉर्च्यूनर कार एमएच 14 इयू 7166 में सवार थे और एक मोड़ पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया, जिसके बाद यह गाड़ी 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस कपल का एक्सीडेंट कुल्लू के बंजार में हुआ था

क्या मंगेतर जय सुरेश गांधी की बची जान ?

यह हादसा होते ही आसपास के लोगों ने दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला और इलाज के लिए दोनों को अस्पताल पहुंचा था। वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई थी और इस दौरान एक्ट्रेस के मंगेतर जय सुरेश गांधी घायल हुए। रिपोर्ट् के मुताबिक एक्ट्रेस के मंगेतर की जान बच गई है उनके शरीर पर कुछ चोटे आई है।

मुंबई में होगा एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

बेटी की मौत के खबर सुन एक्ट्रेस का परिवार हिमाच पहुंचा और एक्ट्रेस के शव को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ। परिवार की और से एक्ट्रेस के एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की जानकारी दी गई है, जिसमे लिखा,  बुधवार दोपहर 1 बजे मुंबई के बोरीवली में वैभवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *