बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच सिफारिश की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में  रोज एक नया मोड़ आ रहा है औऱ हर दिन कुछ न कुछ नया खुलाशा हो रहा है. इसी बीच इस पूरे मामले में अब बिहार सरकार की भी इंट्री हो गई है क्योकि बिहार की नीतीश सरकार ने  बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की सिफ़ारिश कर दी है.

ये भी पढ़े : दोपहर की ताजा खबरें. Mid Day NEWS , 4th August

गौरतलब है कि सुशांत सिंह के मामले के बाद से ही सुशांत के फैन्स और कई लोग इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे थे. दरअसल लोग मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है. मुंबई पुलिस की जांज कछुए की चाल की तरह है. वहीं बिहार सरकार द्वारा इस केसी की सीबीआई जांच  की सिफारिश किए जाने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने इस बिहार सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है.

वहीं आज ही सुंशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए सीएम नीतीश कुमार से एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से बात की थी. वहीं अब जब बिहार सरकार ने सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश कर दी है तो राज्य सरकार के इस फैसले पर चिराग पासवान ने इसे देर  आये दुरूस्त आए वाला फैसला कररा दिया है. बिहार सरकार के इस फैसले के बाद बीजेपी के विधायक और सुशांत के भाई नीरज बबलू ने नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब इस मामले में न्याय मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.