राहुल बोले, पीएम मोदी का फोकस सिर्फ अपनी छवि बनाने पर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार LAC पर चल रहे मुद्दें को लेकर पीएम नरेंन्द्र मोदी और भाजपा को घेर रहे है जहां इसी कड़ी में राहुल ने आज वीडियो सीरीज ‘सत्य का सफर: राहुल गांधी के साथ’ के जरिए पीएम मोदी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि पीएम के पास चीन से निपटने की कोई तय रुपरेखा नहीं है, इसलिए चीन हमारी सीमा में घुसा.

ये भी पढ़े : स्वंतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक और चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर PM मोदी तथा गृहमंत्री ने किया उन्हें नमन

साथ ही राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी को पूरा फोकस अपनी इमेज बनाने पर है और सारी संस्थाएं इसी काम में जुटी हुई हैं, इससे राष्ट्रीय हित नहीं साधा जा सकता. राहुल ने कहा कि अगर आप उनसे निपटने के लिए मजबूत स्थिति में हैं, तभी आप काम कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि आप उनसे वो हासिल कर पाएंगे, जो आपको चाहिए और यह सचमुच में किया जा सकता है, लेकिन अगर चीन ने कमजोरी पकड़ ली, तो फिर ये गड़बड़ है. राहुल गांधी ने कहा कि मैं चिंतित हूं, क्योंकि एक बड़े अवसर को गंवाया जा रहा है, क्योंकि हम दूर की नहीं सोच रहे हैं और हम आंतरिक संतुलन को बिगाड़ रहे हैं। हम आपस में लड़ रहे हैं. राजनीति में देख लीजिए, पूरे दिन भारतीय आपस में लड़ रहे हैं.

साथ ही राहुल ने स्पषट किया की प्रधानमंत्री उनके प्रतिद्वंदी हैं और उनकी जिम्मेदारी है कि वे उनसे सवाल पूछें और दबाव डाले , ताकि वे काम करें. गौरतलब है क राहुल लगातार किसी ना किसी मुद्दें को लेकर पीएम को घेरते रहते है. वे लगातार चीन मुद्दें को लेकर पीएम  पर निशाना साध रहे है औऱ सवाल पूछ रहें है. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी भी लगातार भाजपा पर हमलावर है चाहे वो चीन का मुद्दा हो या कोरोना महामारी का. कांग्रेस  पीएम और भाजपा को घेरने का कोई भी मुद्दा छोड़ना नहीं चाहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: