17 April Midday News | दोपहर की फटाफट खबरें |कोरोना लॉकडाउन सहित कुम्भ स्नान न्यूज़ | Breaking News

1 185 दिनों बाद पृथ्वी पर वापस लौटीं अंतरिक्षयात्री केट रुबिंस। आपको बतादें की केट ने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के लिए अंतरिक्ष से अपना वोट भी डाला था।

2 बंगाल को अशांति फैलाना चाहती थीं ममता, भाजपा नेता ने मुख्‍यमंत्री का ऑडियो क्लिप जारी कर लगाए गंभीर आरोप

3 ओडिशा में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्‍य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को पत्र लिखकर 25 लाख कोरोना टीका मुहैया कराने और खुले बाजार में भी कोरोना टीका उपलब्ध कराने की मांग की।

4 पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 234692 नए मामले आए सामने जिसके बाद देश में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,45,26,609 हो गया है।

5 बंगाल में पांचवें चरण का मतदान जारी दोपहर 12 बजे तक 36 फीसद हुयी वोटिंग, चित फुट झड़प की भी है खबर।

6 महाराष्ट्र की जेलों में कोरोना फैलने पर बांबे हाई कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 63729 नए मामले आये , अजित पवार बोले लगेगा पूर्ण लॉक डाउन।

7 अहमदाबाद में बनेगा 900 बेड का कोविड अस्‍पताल, केंद्र सरकार भेजेगी  25 डॉक्टर व 75 पैरामेडिकल स्टॉफ

8 राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने खुद भीड़ में दिया चुनावी भाषण, अब उल्टा चुनाव आयोग व न्यायपालिका को जिम्मेदार ठहराया।

9 IBPS ने विभिन्न पदों पर इंटरव्यू राउंड के लिए हॉल टिकट किया जारी।  अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट ibps.in पर देखें।

10 मुजफ्फरनगर, थाना के गांव चंदसीना में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गएऔर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जिससे आस पास के गांव के लोगों में आक्रोश है।

11 राकेश टिकैत की अगुवाई में चल रहे आंदोलन से लाखों किसान हुए  परेशान, CM योगी आदित्य नाथ से की शिकायत।

12 शिवानंद तिवारी ने छठ पर सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर में CM नीतीश के साथ दिखे RJD के शिवानंद तिवारी व श्‍याम रजक तो लोगों ने पूछा क्‍या खिचड़ी पक रही?

13 पंजाब में पराली से रोज बनेगी पांच टन सीएनजी, 22 टन जैविक खाद, संत गुरमीत सिंह की एक और बड़ी पहल हुयी कारगर।

14 हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई। उन्होंने लोगों से कहा कि मास्क जरूर पहने। राज्य सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए नयी एडवाइजरी भी जारी की है।

15 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- कोविड-19 महामारी के चलते प्रतीकात्मक होना चाहिए कुंभ मेला। तो, जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि ने कहा हम प्रधानमंत्री की अपील का सम्मान करते हैं।

16 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हो रही है। लालू को अगर आज जमानत मिली तो वे जेल से छूट जाएंगे। हालांकि सीबीआइ उनका रास्‍ता रोकने को तैयार खड़ी है।

17 मप्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह भी हुए कोरोना पॉजिटिव। उधर दिल्ली से भोपाल जा रहा 40 टन आक्सीजन का कंटेनर श्यामपुर के पास पलटा। प्रदेश में ऑक्सीजन की हो सकती है कमी।

18 बर्फबारी के बीच पुलिस व बीआरओ जवानों ने बारालाचा दर्रे से लेह भेजा 117 वाहनों का काफ‍िला

19 आज से लेह के खल्सी में खुबानी महोत्सव, 18 अप्रैल को संपन्न होगा महोत्सव

20 T20 World Cup को लेकर आया बड़ा अपडेट;इन 9 जगहों पर होंगे मैच, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला।

21 Rashami Desai ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हॉट नेटेड ड्रेस पहन बढ़ाया इंटनेट का पारा, वायरल हुईं तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.