19 April Breaking News| आज की ताजा खबरे | corona Lockdown samachar | panchayat chunav|bangal election.

1 अमेरिका में हर उम्र के नागरिक आज से लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन, राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दी देश के सभी नागरिकों को वैक्सीन लेने की अनुमति

2 मध्यप्रदेश के दमोह में उपचुनाव खत्म होते ही आज रात से 26 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू

3 नाशिक स्थित महाराष्ट्र स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय की तरफ से आज से आयोजित होने वाली मेडिकल पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं टाल दी गई हैं। यह परीक्षाएं अब जून महीने में होंगी।

4 भारत में आज लॉन्च होगा ओप्पो ए54 स्मार्ट फोन आपको बता दें की ए54 के बेस वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है और इस मॉडल की कीमत 13,490 रुपये होगी।

5 अभिनेत्री Priyanka Chopra करेंगी कबीर बेदी की ऑटो बायोग्राफी लॉन्च, आज वर्चुअली आयोजित होगा कार्यक्रम

6 दिल्ली हाई कोर्ट में आज से होगी सिर्फ अर्जेंट मामलों की सुनवाई, सरकार ने रेलवे को बेड उपलब्ध कराने का दिया आदेश।

7 up पंचायत चुनाव के मद्देनजर आज होगी दुशरे चरण के लिए वोटिंग उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में 20 जिलों में पंचायत के चुनाव होने है

8 कालका-शिमला फोरलेन पर आज से गुजरने वाले वाहनों को देना होगा टोल,  टोल प्लाजा पर वाहनों से शुल्क वसूलने की दरें तय कर अधिसूचना की गयी जारी

9 बिहार के सीएम नितीश कुमार ने लिया फैसला आज से बिहार में लगा नाइट कर्फ्यू, शिक्षण संस्‍थान 15 मई तक बंद।

10 टीकाकरण के मामले में अमेरिका और चीन को पछाड़ शीर्ष पर पहुंचा भारत, 12 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोगों को लगी वैक्‍सीन

11  नाइट कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में सर्वाधिक 30596 नए मामले सामने आए हैं। अब एक्टिव केस की संख्यां 191457 हो गए हैं।

12 बेल के बावजूद अभी अभी बिहार नहीं आयेंगे लालू यादव, कुछ दिनों तक दिल्‍ली में बेटी मीसा के घर में ही रहेंगे,

13 दिल्ली-NCR में वीकेंड लॉकडाउन के आज फिर खुलेंगे मार्केट और सड़कों पर दिखेंगे सरगर्मी लेकिन कोरोना गाइडलाइन का न करें उलंघन।

14 पंजाब में शिअद से गठबंधन की अटकलों के बीच असमंजस में बसपा कैडर,हाईकमान के आदेश का कर रहे  इंतजार

15 अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, गुरुग्राम में कालाबाजारी करते तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में पकड़ा।

16 उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री बोले- मास्क न पहनने वालों पर बढ़ाया जाए जुर्माना, आपातकालीन बैठक में अधिकारियों को यह भी दिए निर्देश

17 झारखंड में आज से 10वीं-12वीं के सभी स्‍कूल कॉलेज सहित सभी शिक्षण संसथान बन CM हेमंत सोरेन ने लिए बड़ा फैसला

18 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 26 तक बढ़ा लाकडाउन, घर के सामने मिलेगी सब्जी, बाजार व मंडी रहेंगे बंद।

19 इंदौर में 70 हजार रुपये में रमडीसीवीर इंंजेक्‍शन बेचने के आरोप में बारोट अस्‍पताल में एक नर्स और दो युवक को गिरफ्तार किया गया है।

20 कश्मीर के बड़गाम से पुलिस ने लश्कर के 10 लाख के इनामी कमांडो  मोहम्मद युसुफ डार उर्फ कांतरु और अबरार नदीम डार से जुडे़ तीन ओवरग्राऊंड वर्करों को गिरफ्तार  किया है।  

21 हावड़ा जिले की उलबेरिया दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पापिया अधिकारी ने कहा की बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर मुसलमानों का भी रखा जाएगा पूरा ख्याल:

22 बंगाल के बर्द्धमान में गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर लगाए कई आरोप तो ममता बनर्जी ने कोलकाता में किया रोड शो दिखाया दम।

23 दिल्ली में कोरोना से हालात खराब, डिप्टी सीएम ने कहा अब कुछ अस्पतालों में बचा है मात्र 3 से 4 घंटे का ऑक्सीजन

24 बॉलीवुड एक्टर  आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे और बच्चे  भी हुई कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की कोविड टेस्ट कराने की अपील।

25 प्रवीण महोबा काविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार की अध्यक्षता में हुयी जिसमें जिलाधिकारी ने महोबा शहर के अन्दर चारो दिशाओं से आने वाली बसों को रोककर समस्त यात्रियों का कोविड-19 परीक्षण कराया जाना अनिवार्य किया है

26 अम्बेडकरनगर। आज आई रिपोर्ट में सांसद सांसद रितेश पाण्डेय के बाद डीएम  सैमुअल पॉल एन भी हुए कोरोना पाजीटिव। खुद को किये होंम आइसोलेट।एसडीएम सदर मोइनुल इस्लाम भी कोरोना पाजीटिव। जिले में एक्टिव केसों की संख्यां 478 पहुँची।

27 प्रतापगढ़/ कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया  भी हुए कोरोना पोजेटिव जिसके बाद उन्होंने खुद को बेती महल में आइसोलेट कर लिया है.

28   आज होने वाले दूसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए सुल्तानपुर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा  त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-के (द्वितीय चरण) के पोलिंग पार्टी की रवानगी का लिया जायजा 7 बजे से हो रहा है वोटिंग

29 शानू खान रामपुर के जिलाधिकारी  रविंद्र कुमार माँदड़ तथा  पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम द्वारा कोरोना कर्फ्यू का प्रभावी अनुपालन कराने में भारी पुलिस बल के साथ की गयी मोटर साईकिल से पेट्रोलिंग कर लिया जायजा।

30 दिलीप सुल्तानपुर कूरेभार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली फूलपुर ग्राम सभा में रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क के किनारे गेहूं के खेतों में बिजली की हाईटेंशन लाइन में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग।।
मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने ग्रामीणों की मदद से पाया आग पर काबू।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: