यूपी के बलरामपुर में 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरैप, दरिंदो ने पार की सभी हदे

यूपी में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रह है. लगता है यूपी में अब अपराधियों को कानून और प्रशासन का डर नहीं रह गया है. यू तो यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार यूपी में भाजपा सरकार आने के बाद प्रदेश के अपराध कम होने और अपराधियों पर नकेल कसने का दावा करती है पर यूपी से लगातार आ रहे अपराध के मामले कुछ और ही बयां कर रहे है. जी हां  अभी यूपी के हाथरस में एक 19 वर्षीय के साथ हुए गैंगरैप का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि यूपी के बलरामपुर में से एक औऱ युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जी हीं ये मामला यूपी के बलरामपुर के थाना कोतवाली गैसड़ी ग्राम मझौली का है जहां एक 22 वर्षीय युवती के साथ दरिंदो ने दरिंदगी की और दरिंदो ने युवती के साथ दरिंदगी की हर हद पार कर दी.

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के बाद दरिंदो ने युवती की कमर और दोनों पैर तोड़ दिए औऱ साथ ही युवती को दवा की सुई लगाकर पीड़िता का मुंब बंद कर दिया ताकि वो कुछ बोल ने सके. यूपी के बलरामपुर में 22 वर्षीय युवती के साथ हुए इस मामले ने सबकों चौंका कर रख दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता बीए द्वितीय वर्ष विमला बिक्रम महाविद्यालय मे एडमिशन करा कर लौट रही थी तभी रास्ते मे दरिंदो ने उसका किडनेपिंग कर छात्रा को इंजेक्शन लगा कर रुम में ले जाकर गैंगरेप किया. आपको बता दे कि पीड़िता को जब अस्पताल ले जा रहा था तभी उसने दम तोड़ दिया. वहीं घटना के बाद पीड़िता के परिवार का रो – रो कर बुरा हाल है. पीड़िता की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इन तीनों आरोपियो से ADSNL  एसपी अरविंद कुमार मिश्रा कौतवाली गैसड़ी में पूछताछ कर रहे है. इस घटना के सामने आने के बाद पीड़िता के गांव में सन्नाचा पसरा हुआ है औऱ लोग अब यूपी सरकार के सुशासन के दावों पर उगली उठा रहे है. इन सबके बीच सवाल आखिर ये है कि आखिर यूपी में इस तरह की घटनाए लगातार सामने क्यों आ रही है. आखिर प्रशासन क्या रहा है और सबसे बड़ा सवाल है कि क्या अब यूपी में अपराधी अब बैखौफ हो गए है ? क्या उन्हें अब किसी का डर नहीं रहा ?  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: