news

बिग बॉस के बाद अब्दु रोजिक को मिला इंटरनेशनल रियलिटी शो | mobile news 24

बिग बॉस के बाद अब्दु रोजिक को मिला इंटरनेशनल रियलिटी शो

तजाकिस्तान से रहने वाले अब्दु रोजिक आज लाखों भारतीयों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। उन्होंने सलमान खान के विवादित टीवी रियलिटी बिग बॉस सीजन 16 में हिस्सा लिया था। इस शो ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की लोकप्रियता पर चार चांद लगा दिए। अब्दु रोजिक 15वें हफ्ते में बिग बॉस के घर से बेघर हो गए।

 

बिग बॉस में चलते शो के बीच वह पहले एक इंटरनेशनल गेम शो के लिए शूट करके आए और घर से एविक्ट होने के बाद वह ‘प्यार’ गाना लेकर आए। बिग बॉस से निकलने के बाद अब्दु रोजिक की प्रशंसकों की लिस्ट में भी बढ़ोतरी हुई और अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह छोटी सी उम्र में अब इंटरनेशनल रियलिटी शो करने जा रहे हैं।

 

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक को बिग बॉस सीजन 16 के बाद यूके के बिग ब्रदर रियलिटी शो का ऑफर मिला है। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि अब्दु ने ‘बिग ब्रदर’ के अगले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने के लिए हामी भी भर दी है।

 

इस रिपोर्ट में ये भी जानकारी शेयर की गई कि लंदन में होने वाले ‘बिग ब्रदर’ का हिस्सा बनने के लिए अब्दु रोजिक इस साल जून या जुलाई में यूके के लिए रवाना होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यूके में बिग ब्रदर अपने रीबूट वर्जन के साथ पांच साल बाद लौट रहा है।

 

अब्दु रोजिक बिग बॉस सीजन 16 के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट रहे। उन्हें न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला, बल्कि वह इस सीजन के एक अकेले ऐसे कंटेस्टेंट रहे, जिसकी पूरे घर में किसी से भी लड़ाई नहीं हुई। हिंदी न आने के बावजूद भी 19 साल के अब्दु रोजिक ने अपने मैजिकल हग से पूरे देशभर का दिल जीत लिया।

 

आपको बता दें कि अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। वह सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर होने के साथ-साथ वह बॉक्सर भी है। वह रूस के रहने वाले टिक-टॉक स्टार हस्बुल्ला संग अपने झगड़े के वीडियो को लेकर चर्चा में आए थे। उनकी बिग बॉस जर्नी की बात करें तो इस घर में उन्होंने शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन और सुम्बुल से काफी अच्छा रिश्ता बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *