पत्नी की मौत के बाद कलयुग के पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार | mobile news 24

पश्चिमी चम्पारण बगहा से चन्दन कुमार कि रिपोर्ट

पत्नी की मौत हुई तो बेटी को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर भी नहीं छोड़ा।

बगहाः पिता अपने बच्चों के लिए सुरक्षा कवच होते हैं. जब बेटी के लिए पिता हैवान बन जाए तो इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है? ऐसा ही मामला बिहार के बगहा से सामने आया है. एक पिता ने अपने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बाहर शोषण हो तो पिता को बताती जब पिता ही शोषण करे तो किसे कहती? पीड़िता पिता के शोषण को सहते सहते पांच माह की गर्भवती हो गई. फिर भी हैवान पिता का मन नहीं भरा. उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. इतना पीटा की वह अस्पताल में भर्ती हो गई। सदर अस्पताल में भर्ती पीड़िता का प्राथमिक इलाज कर उसे जीएमसीएच रेफर कर दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि अधिक ब्लीडिंग होने से उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता पांच माह की गर्भवती है. अस्पताल में मौजूद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. आरोपी पिता घर से फरार बताया जा रहा है. पीड़िता की मां की मौत 10 साल पहले हो चुकी है।

मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. इसका खुलासा तब हुआ जब लड़की को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. पीड़िता ने बताया कि परिवार एक कमरे के मकान में साथ रहते थे. इस दौरान कलयुगी पिता ने कई बार उसे हवस का शिकार बनाया. सोमवार की रात पिता ने फिर मनमानी की. जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ पिता ने बुरी तरह मारपीट की. लड़की घर से किसी तरह भागकर अपने एक रिश्तेदार के अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि वह पांच माह की गर्भवती है।

परिजनों ने बताया कि उसकी पिता की शादी 1990 में हुई थी. जिसके बाद एक पुत्र और एक पुत्री का जन्म हुआ. 10 वर्ष पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई. जिसके बाद लड़की की जिम्मेवारी लड़की की चाची उठाने लगी. लेकिन कुछ ही दिनों बाद लड़की के पिता ने चाची के पास से जबरदस्ती अपने पास बुला लिया. हालांकि परिजनों ने इसका विरोध भी किया उसके पिता के पास एक ही कमरा था. विरोध के बाद आरोपी ने सगे संबंधियों से दूरी बना ली. अपनी बेटी को साथ रखने लगा. इसी दौरान उसने हवस का शिकार बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: