newsव्यापार

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में हाजिरी लगाएंगे ये सेलिब्रिटीज

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए कन्फर्म हुए 5 नाम

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर दर्शकों का इंतजार बस कुछ ही दिनो में खत्म होने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसी के साथ कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।Bigg Boss OTT 2 Confirm Contestant Name: फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सकेंड सीजन कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। फैंस लंबे समय से इस शो के शुरू होने के इंतजार में हैं। इस बीच कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिन्हें लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स हैं।

मंगलवार को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) का प्रोमो जारी किया गया। इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को एक सॉन्ग पर स्टेप्स करते हुए शो की अनाउंसमेंट करते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो के एंड में बताया गया है शो 17 जून को जियो सिनेमा पर ऑनएयर होगा, वो भी फ्री। यानी कि कोई भी बिग बॉस लवर इस शो को फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकता है

बिग बॉस ओटीटी 2 के एक और कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

प्रोमो के बाद बिग बॉस के एक और कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम आ गया है। यह कंटेस्टेंट हैं ‘पिशाचिनी’ एक्ट्रेस जिया शंकर का। बिग बॉस की सभी खबरों को शेयर करने वाले एक पेज ने इस बात की पुष्टि की है कि जिया, सलमान खान के शो का हिस्सा होंगी। बता दें कि जिया शो की पांचवीं कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं।

इन चार सेलिब्रिटी के नाम पर भी लगी मुहर

बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए इन चार सेलिब्रिटी के नाम भी हुए कन्फर्म

  • अविनाश सचदेव
  • पलक पुरसवानी
  • अनुराग डोभाल
  • केविन अलमासिफर

ये नाम भी चर्चा में

इन पांच नाम के अलावा आवेज दरबार और महेश पुजारी का नाम भी चर्चा में बना हुआ है। ऐसी खबर है कि आवेज और महेश को सर्वाइवल किट दिया जाएगा। इसके अनुसार, शुरुआती तीन दिनों में उन्हें सिर्फ इसमें मौजूद समान से जंगल (Bigg Boss OTT 2 Theme) में गुजारा करना होगा। जो भी कम सामान और लिमिटेड रिसोर्सेज से दिए गए टास्क को पूरा कर लेगा, उसे मेन हाउस में एंट्री मिलेगी। बता दें कि इस बार बॉस हाउस को जंगल थीम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *