बिहार की बड़ी खबरें | bihar breaking news | Mobile news 24 , 19th December 2020

  1. अब सीएम नीतीश कुमार खुद देखेंगे राज्य में ओवरलोडिंग से टूट रहे सड़कों और पुल की हकीकत, आपको बता दे कि मुख्यमंत्री के स्तर पर इस बाबत एक प्रेजेंटेशन होना है जिसके लिए पथ निर्माण विभाग कर रहा है तैयारी.
  2. RJDनेता तेजस्वी यादव आज पांच महीने बाद अपने बीमार पिता लालू यादव से करेंगे मुलाकात,  लेंगे राजनीति के भी मंत्र.
  3. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी को दी सलाह, कहा – पुत्र मोह त्याग कर देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए बढ़ाइए कदम.
  4. बिहार में 4 जनवरी से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, करना होगा कोरोना गाइडलाइन का पालन.
  5. बिहार के वैशाली जिले में  20 से अधिक हत्या करने वाला साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव गिरफ्तार,  अविनाश ने पिता के हत्यारे को मारी थीं 32 गोलियां.
  6. सीएम नीतीश कुमार ने प्राथमिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा जिला अस्पतालों में उपलब्ध सुविधाओं को और बेहतर करने के लिए योजनाओं पर तेजी से काम करने के दिए निर्देश, कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कहा –  पोलियो की तर्ज पर पूरी सजगता के साथ हो वैक्सीनेशन का कार्य.
  7. विधायक बनते ही भारतीय शूटर श्रेयसी सिंह ने करवाया बड़ा काम,नक्सल प्रभावित जमुई में होगा स्पोर्टिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण.
  8. बिहार में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, बिहार में कोरोना से 4 और लोगों की मौत,राज्य में अब संक्रमितों की संख्या हुई 245933.
  9. बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट प्रैक्टिकल का एडमिट कार्ड 2021 जारी,18 जनवर तक छात्र कर सकेंगे डाउनलोड .
  10. बिहार के पटना में दारोगा अभ्यर्थी छात्रा निभा साह की संदेहास्पद मौत, पंखे से लटकी मिली लाश के गले में छेद,  जांच में जुटी पुलिस |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: