newsदेश

UP में शुरू होने वाली हैं बंपर भर्तियां, CM योगी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश; इन विभागों में खाली हैं पद

Government Jobs In UP उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सभी विभागों में रिक्त पदों को तत्काल भरने का आदेश जारी किया। सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि इसमें कतई भी देरी न की जाए। प्रमोशन के मुद्दे पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- समयबद्ध पदोन्नति शासकीय सेवा का अहम हिस्सा है। प्रत्येक कर्मचारी को इसका तय समय से लाभ मिलना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सभी विभागों में रिक्त पदों को तत्काल भरने का आदेश जारी किया। सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि इसमें कतई भी देरी न की जाए।सीएम ने सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव के साथ विभागवार कार्मिकों की व्यवस्था की समीक्षा करते हुए कहा- कि शासन द्वारा संचालित विभागों में लोगों की कमी विभागीय कार्यक्षमता और जनहित पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है। साथ ही नियुक्तियों में देरी से युवाओं को योग्यता के अनुसार उन्हें अवसर नहीं मिल पाता है। इसलिए सभी विभाग नियुक्ति की प्रक्रिया को समय से आगे बढ़ाएं।

प्रमोशन के मुद्दे पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- समयबद्ध पदोन्नति शासकीय सेवा का अहम हिस्सा है। प्रत्येक कर्मचारी को इसका तय समय से लाभ मिलना चाहिए। साथ ही प्रमोशन परफॉर्मेंस के आधार पर ही किया जाएगा। साथ ही सीएम इस ने वर्ष होने वाली पदोन्नति की कार्यवाही हर हाल में 30 सितंबर तक पूरी करने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *