चिरंजीत शर्मा को अंतर्राष्ट्रीय चेबर्स ऑफ कॉमर्स में मिली अहम जिम्मेवारी

नईदिल्ली-

देश के जाने-माने औधोगिक सलाहकार और राष्ट्रीय मानवाधिकार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष को एक बार फिर अन्तर्राष्ट्रीय चेम्बर्स आफ कामर्स ने तेजी से बढ़ते हुए प्रोफेशनल के रूप में मनोनीत किया है।
चिरंजीत शर्मा बहुत ही उम्दा और बेहतरीन कार्य करने के लिए सलाहकार समूह में जाने जाते हैं, वे हर विपरीत परिस्थितियों में भी मुस्कुराते रहते हैं और विचलित नहीं होते।
जिस तरह से वे हर केस को एक नयी उड़ान के साथ लेते हैं जिससे लगता है अभी उन्हें ऊंची मंजिल को पाने की ललक है।
पेशे से एडवोकेट चिरंजीत शर्मा का मानना है हर केस में छोटे छोटे पहलुओं पर विचार करना चाहिए और हर केस को इतनी शिद्दत से समझना चाहिए कि उसके लिए हर शब्द एक नया अध्याय लिखें और आपकी शब्दावली इतनी आसान होनी चाहिए जिसे हर व्यक्ति को समझने में आसानी हो।
एक्सीलेंट चेम्बर्स आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के निदेशक हरिओम शर्मा ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सर्वश्रेष्ठ है और आप विश्व में प्रथम स्थान प्राप्त कर सकते हैं।
ईसीसीआई के प्रेसिडेंट अनूप मित्तल ने चिरंजीत शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह से चिरंजीत शर्मा अपने कामों को अंजाम देते हैं इससे इनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ी है। ईसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट के रूप में भी इनका मार्गदर्शन मिल रहा है। हम इनके आगे के कार्यों की सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
शिक्षिका धारना शर्मा ने चिरंजीत शर्मा को नए जिम्मेवारी पर बधाई देते हुए कहा कि इनकी विशेषता है कि कोई भी कार्य को बड़े ही लगन से करते हैं और जब तक कार्य पूरे नहीं होते उसके हर पहलू पर खास नजर रखते हैं जिससे इन्हें कार्यों को पूरा करने में सफलता हासिल होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.