पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर बिहार समेत राजनीति के गलियारों में शोक की लहर

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया. उनके निधन की खबर सामने आने के साथ ही बिहार औऱ देश के राजनीति के गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई. आपको बता दे कि पिछले दिनों उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह औऱ आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव समेत कई राजनेताओं ने शौक प्रकट किया है.

ये भी पढ़े : दिनभर की बड़ी खबरें. 13th September 2020

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर लालू प्रसाद ने ट्विट कर कही कि ‘प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैनें परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे है। लेकिन आप इतनी दूर चले गए। नि:शब्द हूं। दुःखी हूं। बहुत याद आएंगे. आपको बता दे कि शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर रघुवंश प्रसाद सिंह कोजीवन रक्षा प्रणाली पर रखा गया था। हाल ही में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा दिया था. साथ ही आपको बता दे कि बिहार की वैशाली लोकसभा सीट से सांसद रहे रघुवंश प्रसाद का जन्म छह जून 1946 को वैशाली के ही शाहपुर में हुआ था और राजनीतिक के क्षेत्र में वे एक अलग पहचान रखते थे.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: