बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के राजनगर में जनसभाओं को संबोधित

पहले समाज को बांटकर चुनाव लड़े जाते थे। लेकिन श्री नरेन्द्र मोदी जी ने राजनीतिक संस्कृति बदल डाली। अब जो कोई भी चुनाव लड़ता है, उसे ये बताना पड़ता है कि उसने पहले क्या काम किए हैं और आगे क्या करने वाला है।

ये चरवाहा विश्वविद्यालय बनते-बनते चरागाह बना दिया, ये है इनका रिपोर्ट कार्ड। देश का 80 प्रतिशत मखाना मिथिला क्षेत्र में होता है। आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत मखाने की वर्ल्ड ब्रैंडिंग की जा रही है। मखाने का उत्पादन करने वालों को भी उचित दाम मिलेंगे: मधुबनी पेंटिंग बनाने वालों से कम दाम पर पेंटिंग खरीदकर ज्यादा दामों पर बेची जाती है। आत्मनिर्भर भारत अभियान अभियान से पेंटिंग बनाने वालों को भी उचित दाम मिलेंगे:  नरेन्द्र मोदी जी ने बिहार के 1.36 लाख घरों में बिजली पहुंचाई है।

करीब 1.20 लाख घरों में शौचालय बनाए गए हैं और पूरे देश में करीब 2 करोड़ शौचालय बनाए गए हैं।

नीतीश कुमार जी ने 1.41 करोड़ राशन कार्ड धारकों को 1-1 हजार रुपये देने का काम किया है। कोरोना से मुकाबले के लिए दुनिया ने मोदी जी की तारीफ की है। लेकिन राहुल गांधी पाकिस्तान की ढपली बजा रहे हैं।

मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान में कहते हैं कि मोदी सरकार को बदलने की जरूरत है। शशि थरूर लाहौर में जाकर भारत की निंदा करते हैं और पाकिस्तान की तारीफ करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.