11 दिसंबर तक टली लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई

बहुचर्चित चारा घोटाला के चार मामलों में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका को रांची हाइकोर्ट ने 11 दिंसबर तक के लिए टाल दिया है. इससे आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. लालू ने झारखंड के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत याचिका दाखिल की है. आपको बता दे कि शेष तीन मामलों में लालू यादव को जमानत मिल चुकी है  लेकिन चौथे मामले में जमानत न मिलने की वजह से वे जेल में बंद हैं. आपको हम यहां ये भी बता दे कि यदि उन्हें इस मामले में जमानत मिल जाएगी तो वे जेल से बाहर आ जाएंगे.

ये भी पढ़े : सुबह की ताजा खबरें. Morning News 27th November 2020

ज्ञात हो कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में पिछले तीन साल से जेल मे बंद हैं. हाली ही में उन्हें झारखण्ड की राजधानी रांची के रिम्स के निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया था. वहीं बुधवाक को लालू यादव का भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन कर बिहार विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में आरजेडी का साथ देने और इसके एवज में उन्हें मंत्री बनाने का प्रलोभन का कथित कॉल रिकार्डिंग वायरल हुआ जिसको लेक भाजपा सहित जेडीयू उन्हें जमकर घेर रही है. वहीं इसको लेकर कल ललन पासवान ने पटना के एक थाने में लालू यादव के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. वहीं आरजेडी ने लालू पर लगाए गए इन आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि बिहार की नीतीश सरकार असल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने और भाजपा के नेता लेमलाइन में रहने के लिए लालू यादव पर इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: