सीपीजे कॉलेज, नरेला में मार्केटेक-2022 फेस्ट का आयोजन

नईदिल्ली-

सीपीजे कॉलेज नरेला,गुरु गोविद सिंह विश्वविद्यालय दिल्ली से संबद्ध ने दो दिवसीय मार्केटेक 2022, 8 वां प्रबंधन ओर आईटी इंटर कॉलेज फेस्ट जूम प्लेटफॉर्म के माध्यम से और सीपीजे कॉलेज परिसर में एडवांसड प्रैक्टिसेज इन मैनेजमेंट एंडइनफार्मेशन टेक्नोलोजी विषय पर आयोजित किया। डॉ अभिषेक जैन, महासचिव ओर युगांक चतुर्वेदी महानिदेशक ने मिलकर मुख्य अतिथि डॉ संजीव मित्तल कुलपति संभलपुर विश्वविद्यालय और डॉ अमिता देव, इंदिरा गांधी दिल्ली महिला तकनीकी विश्वविद्यालय का गर्मजोशी से स्वागत किया। जिन्होंने अपनी उपस्थिति और समृद्ध ज्ञान एवं मूल्यवान मार्गदर्शन से इस अवसर पर क्रमशः पहले और दूसरे दिन को गौरवान्वित किया।
मार्केटेक 2022 के कार्यक्रम के दौरान भारत भर के 25 से अधिक विश्वविद्यालयों शैक्षणिक संस्थानों के लगभग 250 छात्रों ने अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन और विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे आईटी पोस्टर मेकिंग, गेमिंग, आई.टी. प्रश्नोत्तरी, ऐड मैड शो, लोगो रिडिजाइनिंग, सेल्फी विज्ञापन प्रतियोगिता, वेबसाइट डिजाइनिंग और ब्रांड एडोर्सिंग शो में शिरकत किए।
यह वास्तव में एक यादगार कार्यक्रम रहा जिसके दौरान प्रतिभागी अपनी प्रबंधकीय क्षमताओं, तकनीकी ज्ञान, रचनात्मकता, रचना कौशल और पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम थे। मानत अतिथियों और गणमाऩ्य व्यक्तियों ने कोविड 19 के दौरान बुनियादी सुविधाओं, डिजिटल प्रौद्योगिकी और शिक्षा की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए सीपीजे कॉलेज के पूरे स्टाफ की तथा सीपीजे के अद्यक्ष सुभाष चंद जैन के मार्गदर्शन की सराहना की। उन्होंने देश के व्यापार और अर्थव्यवस्था के डिजिटलीकरण के समकालीन समय में प्रासंगिक विषय पर इस तरह के उच्चस्तरीय कार्यक्रम के आयोजन के लिए टीम सीपीजे की भी बहुत प्रशंसा की। कुल मिलाकर कार्यक्रम को जबरदस्त सफलता मिली। अंत में सीपीजे कॉलेज की सहायक प्रोफेसर इश्मीत कोर सोढ़ी द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: