दोपहर की फटाफट खबरें | Midday News | Mobile News 24 , 25th December 2020

  1. आज देशभर में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा हैं क्रिसमक का त्योहार, कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए लोग मना रहे हैं क्रिसमस का पर्व. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंन्द्र मोदी ने देशवासियों को दी क्रिसमस की शुभकामनाए.
  1. आज पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर दिल्ली स्थित “सदैव अटल” पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी, पुष्पांजली अर्पित कर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद. साथ ही पीएम ने आज पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई एक किताब का संसद में किया विमोचन .
  1. किसान आंदोलन के बीच आज पीएम नरेंन्द्र मोदी ने किसानों को किया संबोधित, साथ ही प्रधानमंत्री ने आज पीएम किसान सम्मान निधी योजना के तहत देश के 9 करोड़ किसानों के बैंक खातो में ट्रांसफर किए 18 हजार करोड़ रूपये.
  1. किसान आंदोलन के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर किसानों को भ्रमित करने का लगाया आरोप, शेयर किया सोनिया गांधी का पुराना वीडियो.
  1. भारत में कोरोना के मरीजों का ठीक होना लगातार जारी, अब तक देश में 97 लाख से अधिक लोगों ने दी कोरोना को मात. वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 23 हजार से अधिक मामले.
  1. एक बार फिर ट्विटर पर छाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पॉलिटिक्स कैटेगिरी में पीएम मोदी हैं टॉप पर.
  1. चंद्रयान-2 के ऑर्बिटर द्वारा भेजे पहले चरण के डाटा को इसरो ने किया सार्वजनिक, आपको बता दे कि ऑर्बिटर 2 सितंबर 2019 से चंद्रमा की कर रहा है परिक्रमा.
  1. कोरोना के मामलों के बीच आई अच्छी खबर, एक और स्वदेशी कोरोना टीका मिला असरदार, 30 हजार लोगों पर होगा अंतिम परीक्षण.
  1. देश में टोल नाकों को लेकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 2 साल में टोल नाकों से मुक्त हो जायेगा भारत.
  1. ब्रिटेन में सामने आए कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर बोले AIIMS के निदेशक रणदीप गुलेरिया, कहा – ब्रिटेन से आए नए कोरोना से डरने की नहीं, सावधान रहने की जरूरत.
  1. तमिलनाडु में कमल हासन को लगा झटका, भाजपा में शामिल हुए मक्कल निधि के नेता ए. अरुणाचलम.
  1. कल असम और मणिपुर के दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, आपको बता दे कि 2021 में असम में होने जा रहे हैं विधानसभा चुनाव.
  1. तीन कृषि कानून के विरोध में आज यूपी से बड़ी संख्या में दिल्ली कूच करेंगे किसान, संगठनों ने बनाई रणनीति तो प्रशासन भी हुआ अलर्ट.
  1. दिल्ली में अगले दो दिन जारी रहेगी शीतलहर, आज और गिर सकता है न्यूनतम तापमान.
  1. कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान आज से तेज करेंगे आंदोलन, दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसानों की अहम बैठक आज.
  1. भाजपा से TMC में शामिल हुई सुजाता मंडल ने सुवेंदु अधिकारी को दी चुनौती, कहा – बंगाल में किसी भी सीट पर मुकाबले को हूं तैयार.
  1. 756 करोड़ के दो पोंजी घोटाले में दो पूर्व एमडी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, जांच में जुटी एजेंसी.
  1. यूपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख बढ़ाई आगे, अब 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल होने के लिए छात्र-छात्राएं 5 जनवरी, 2021 तक कर सकते हैं आवेदन.
  1. फीफा ने 2021 में होने वाले अंडर-17 और अंडर-20 फुटब़ॉल विश्व कप को किया रद्द , आपकोक बता दे कि अब दोनों विश्व कप का अगला संस्करण 2023 में होगा.
  1. Telegram की पेड सर्विस नए साल में होगी शुरू, रिपोर्ट की माने तो नए फीचर्स भी होंगे लॉन्च
  1. फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने दी कोरोना को मात, रिपोर्ट्स में नहीं दिखे लक्षण.

Leave a Reply

Your email address will not be published.