देशविदेश

दोपहर की फटाफट खबरें | Midday News | Mobile News 24 | 29th December 2020

  1. पीएम नरेंन्द्र मोदी ने आज देशवासियों को दी EDFC के खुर्जा-भाऊपुर सेक्शन की सौगात, साथ ही पीएम ने आज प्रयागराज के सूबेदारगंज में बनाए गए ईडीएफसी के ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर का भी किया शुभारंभ.
  1. ब्रिटेन से भारत लौटे 6 लोगों में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, सभी पॉजिटिव को किया गया आइसोलेट.
  1. पीएमसी बैंक घोटाला मामले में आज ईडी के सामने पेश नहीं हुईं शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी, मांगा पांच जनवरी तक का समय.
  1. भारत में कोरोन के मरीजों का ठीक होना लगातार जारी, अब तक देश में 98 लाख से अधिक लोगों ने दी कोरोना को मात. वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोविड – 19 के 16 हजार से अधिक नए मामले.
  1. यूपीए नेतृत्व को लेकर शिवसेना का फिर कांग्रेस पर तंज, ‘बड़ी पार्टी’ होने पर खड़े किए सवाल.
  1. तीन कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के सामने MSP पर नया फार्मूला पेश करेगी मोदी सरकार, कल नई दिल्ली के विज्ञान भवन में होगी किसानों औऱ सरकार के बीच बैठक.
  1. यूपी के मथुरा स्थित बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को ऑनलाइन समय लेने की दी गई सलाह, बिना मास्क नहीं मिलेगी एंट्री.
  1. कृषि कानून को विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने पंजाब में 24 घंटे में जियो के 90 मोबाइल टावरों के कनेक्शन काटे, अब तक 1500 टावरों को पहुंचाया जा चुका है नुकसान.
  1. नया साल आने तक ठिठुरेंगे देश के मैदान भाग, ठंड को लेकर दिल्ली समेत पांच राज्य के लिए ऑरेंज अलर्ट हुआ जारी.
  1. मेलबर्न में बजा टीम इंडिया का डंका, भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार टेस्ट मैंच की सीरीज में की एक – एक की बराबरी.
  1. किसान आंदोलन के बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा, कहा – कड़कड़ाती ठंड में जीवन न्यौछावर कर रहे किसान बीजेपी की प्राथमिकता नहीं, मोदी सरकार कर रही हैं किसानों का तिरस्कार.
  1. गाजीपुर बार्डर पर कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों ने किया आह्वान, कहा – नया साल परिवार के साथ यहीं मनाएंगे, दिल्लीवासियों को भी दिया न्योता.
  1. हिमाचल फिर भारी बर्फबारी से तीन NH समेत 401 सड़कें हुई बंद, फंसीं 200 से ज्यादा बसें.
  1. जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से बिहार में बेहाल हुई चिकित्सा व्यवस्था, पटना स्थि PMCH में टले 100 से अधिक ऑपरेशन.
  1. दो दिवसीय दौरे पर आज उत्तराखंड पहुंचेंगे पंजाब से आम आदमी के सांसद भगवंत मान, किसान न्याय यात्रा में होंगे शामिल.
  1. BJP और JDU के रिश्तों में खटास आने की अटकलों के बीच RJD ने सीएम नीतीश को दिया ऑफर, कहा – आप तेजस्वी को CM बनाएं, हम आपको PM कैंडिडेट बनाएंगे.
  1. छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही हैं कोरोना की रफ्तार, राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 1188 नए मामले आए सामने.
  1. झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को आज एक साल हुए पूरे, जश्‍न में डूबी JMM और कांग्रेस.
  1. साउथ के सुपरस्टार राम चरण हुए COVID-19 पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी.
  1. नेपाल में सियासी संकट के बीच चीनी प्रतिनिधिमंडल ने की नेपाल के PM केपी शर्मा ओली से मीटिंग, आपको बता दे कि नेपाल में उपजे ताजा सियासी हालात के बाद सत्ताधारी नेपाली कम्युनिस्ट पार्टी दो खेमें में बंट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *