newsखेल

MLC 2023: Russell की पारी भी नहीं बचा सकी LAKR की नैया, कप्तान ने आलराउंडर प्रदर्शन से वाशिंगटन को दिलाई जीत

रसेल ने किया कमाल

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। लॉस एंजिल्स की ओर से आंद्रे रसेल Andre Russell ने कमाल की पारी खेली, जिसके लिए उन्हे प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि वाशिंगटन ने 18.1 ओवरों में 6 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

लॉस एंजिल्स की खराब शुरुआत

सुनील नरेन Sunil Narine की कप्तानी वाली लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। टीम की शुरुआत काफी खराब रही और 68 के स्कोर पर 4 बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए, जिसके बाद रसेल ने पारी को संभाला। रसेल ने रिली रोसू के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी की।

रसेल ने जड़ा दमदार अर्धशतक

टीम की ओर से आंद्रे रसेल ने अर्धशतक के साथ मैच में सबसे ज्यादा 70 रन जड़े। रसेल ने अपनी पारी में 37 गेंदों पर 6 चौके और 6 छक्के लगाकर 70 रन बनाए। हालांकि रिली रोसू Rilee Rossouw अपने अर्धशतक से चूक गए और 30 गेंदों में 41 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके अलावा टीम की ओर से कोई भी खिलाड़ी 20 का स्कोर पार नहीं कर सका। अगर गेंदबाजी की बात करें तो टीम के 4 खिलाड़ियों ने एक-एक विकेट चटकाए।

कप्तान ने पहुंचाया जीत के दरवाजे पर

टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मैथ्यू शॉर्ट ने 35 गेंदों में 43 रन बनाए। हालांकि टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही और मैथ्यू शॉर्ट ने एंड्रीज गूस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 68 रन जोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *