newsदेशविदेशशिक्षास्वास्थ्य

News24, आज की ताजा खबरें, mukhya samachar, aaj tak news, ajka nuj

आज से मानसून सत्र हो रहा शुरू, जिसमें सरकार 24 बिल पेश कर सकती है वही विपक्ष द्वारा सरकार को घेरने की पूरी तयारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जुलाई को राष्ट्रीय राजधानी में ‘स्प्रिंट चैलेंज’ का अनावरण करेंगे, जिसका उद्देश्य भारतीय नौसेना में स्वदेशी प्रौद्योगिकी के उपयोग को बढ़ावा देना है।

आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होगा , जिसमें एनडीए उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू और विपक्ष के साझेदार उम्मीदवार यशवंत सिन्हा चुनाव लड़ रहे हैं।

ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबैर की आज फिर से हाथरस सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा. जिसपर भड़काऊ पोस्ट डालने का आरोप है।

आज सावन का पहला सोमवार है इस दिन महिलाएं व्रत रखती है. आज भगवान  शिव जी का पूजा  व्रत कथा सुनते हैं या पढ़ते हैं. इसके पढ़ने और सुनने से भी पुण्य की प्राप्ति होती है.

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में गुलदार के आदमखोर घोषित नहीं होने पर महिलाएं आक्रोशित हैं. आक्रोशित महिलाओं ने 18 जुलाई को वन विभाग कार्यालय और जिलाधिकारी कार्यालय के घेराव का फैसला किया है.

हरियाणा में बुनियाद’ कार्यक्रम के तहत  रजिस्ट्रेशन, का आज 18 जुलाई को आवेदन, के लिए आज आखरी तारीख है

जून में हुए जीएसटी काउंसिल की बैठक में लिए फैसले के अनुसार आज 18 जुलाई से कई वस्तुओं के जीएसटी दरों में वृद्धि हो जाएगी , जिसके चलते महंगाई के और बढ़ने की संभावना है.

ओम प्रकाश राजभर का संकेत, समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद अगला ठिकाना होगी बसपा

नरेन्द्र मोदी की सलाह के बाद तेजस्वी यादव ने थाम लिया बल्ला, लगाए लंबे-लंबे शाट; बतादें की बीते दिनों बिहार विधान सभा में मोदी ने तेजश्वी को वजन काम करने की सलाह दी थी।

श्री करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए 20 डालर फीस खत्म करने की मांग, पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ से मिले सिख मंत्री अरोड़ा

उत्तराखंड से लगे  भारत-नेपाल सीमा विवाद की सुलह की कोशिश में नेपाल के पीएम प्रचंड, दिल्ली दौरे में पीएम मोदी से चर्चा।

झारखंड को हेमंत सोरेन की सौगात… डिजिटल एंड स्किल यूनिवर्सिटी खोलने के लिए मानसून सत्र में पेश होगा विधेयक

छत्तीसगढ़ में मचे सियासी उथल-पुथल के बीच कोन्ग्रेस्स प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा मंत्री टीएस सिंहदेव के राजनीतिक भविष्य का फैसला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे।

एमपी के 5 निकायों में भाजपा, 2 पर कांग्रेस और एक पर आप के महापौर उम्मीदवार जीते

Jammu Kashmir में इस महीने के लास्ट तक प्रस्तावित मतदान केंद्रों पर हो सकता है फैसला, नवंबर में विस चुनाव की है सम्भावना।

दिल्ली में पीएम मोदी व अमित शाह से मिले बंगाल के राज्यपाल और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़, नामांकन के तारीख पर भी हुयी चर्चा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने SC के फैसले तक महाराष्‍ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की, शिंदे सरकार पर किया कटाक्ष

सूरत में विहिप कार्यकर्ता पर मुसलमानो का हमला, पुलिस ने आठ अल्पसंख्यक लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज

राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा ने जनसुनवाई में ज्ञापन देने पहुंची एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता को धक्के मारकर पुलिसकर्मियों से बाहर निकलवा दिया। मंत्री ने महिला से कहा कि बकवास नहीं बाहर निकलो गेट आउट। चारो तरफ से हो रही है निंदा।

पश्चिमी चम्पारण जिला के बगहा से चन्दन कुमार की रिपोर्ट  21 वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल बगहा ने सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग पर रोक लगाने और पर्यावरण को सुरक्षित करने के लिए रविवार के सुबह 45 कलोमीटर तक जन जागरूकता साइकिल रैली निकाली है।

सीताराम जनपद संभल के तहसील चंदौसी एक लड़की स्वाति शर्मा अपने भाई अनमोल शर्मा के साथ नरौली से चंदौसी की ओर आ रही थी रास्ते में मौला गढ़ की पुलिया के पास तीन बाइक उचक को ने उसका पर्स लूट लिया जिसकी शिकायत थाना चंदौसी में दर्ज कराई गयी है

नवोदय विद्यालयों में 1616 पदों पर भर्ती के लिए 22 जुलाई तक आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *