पंडित दीनदयाल उपाध्याय हमारे लिए प्रेरणास्रोत: चन्दर धवन

अंत्योदय की परिकल्पना को साकार कर रही है मोदी सरकार: मनोज तिवारी

नई दिल्ली। अंत्योदय और एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर संत नगर, बुराडी में सनराइज रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से कंबल वितरण और भण्डारा का आयोजन किया गया था। एसोसिएशन के प्रधान और युवा भाजपा नेता चन्दर धवन ने सैकडों लोगों के लिए कंबल वितरण और भण्डारे की व्यवस्था कराई। भाजपा नेता चन्दर धवन ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी द्वारा दिया गया मानवीय एकता का मंत्र हम सभी का मार्गदर्शन करता है। पंडित जी हमेशा हमारे प्रेरणा स्रोत रहेंगे। निस्वार्थ सेवा की भावना उनमें स्वाभाविक रूप से थी। हमने उनकी नीतियों को अंगीकार करते हुए आज यह आयोज किया। हमें बेहद प्रसन्न्ता है कि इस आयोजन में हमारे सांसद श्री मनोज तिवारी जी, जिलाध्यक्ष श्री मोहन गोयल जी, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री गौरव खारी, निगम पार्षद रेखा सिन्हा सहित जिले और मंडल के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इससे पूर्व उत्तर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद श्री मनोज तिवारी का एसोसिएशन की ओर से चन्दर धवन और केके शर्मा ने स्वागत किया। सांसद श्री तिवारी ने पंडित जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया। अपने संबोधन में मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रद मोदी पंडित दीनदयाल जी की नीतियों और सिद्धांतों का अनुसरण करते हुए काम कर रहे हैं। यही कारण है कि देश की हर जनता तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचता है। चाहे वह किसी भी तबका और वर्ग से हो, सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ अब आम व्यक्ति तक सीधे पहुंचता है।
अपने संबोधन में उत्तर पूर्व जिलाध्यक्ष श्री मोहन गोयल ने मोदी सरकार की नीतियों का ब्यौरा दिया। भाजपा नेता श्री गौरव खारी, निगम पार्षद श्री रेखा सिन्हा ने भी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का बात करते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर भाजपा नेता संजय त्यागी, कमालपुर मंडल अध्यक्ष राजन, झाडौदा मंडल अध्यक्ष श्री प्रवीण चैधरी, बुराडी मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी, पूर्व निगम पार्षद राजपाल राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष संजीव झा सहित भाजपा और क्षेत्र के दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *