*जल्द ही विरोधियों को मंसूबों पर पानी फेर बेनकाब करेगी रितिका आयल कंपनी*

सहरसा –
मशहूर वेजिटेबल आयल कंपनी ‘स्कूटर’ के ब्रांड व लोगो का अवैध फायदा उठाने के प्रकरण में रितिका वेजिटेबल आयल कंपनी ने अपना पक्ष रखते हुए सभी आरोपों को बेबुनियाद और विरोधियों द्वारा कंपनी की छवि ख़राब करनी की साजिश बताया। रितिका कंपनी का कहना है कि ‘स्कूटर’ का एगमार्क लाइसेंस उन्ही के पास है और वो इसे प्रयोग करने के पूरी तरह से हकदार हैं। कंपनी के लिए हमेशा से ग्राहकों की संतुष्टि और ब्रांड की गरिमा सर्वोपरि हैं। जिससे किसी भी प्रकार का समझौता नहीं हुआ। कंपनी के विरोधियों ने ईर्ष्या भावना के मद्देनजर ऐसे आधारहीन आरोप लगाए और अब जिलाधिकारी व सिविल सर्जन के पास शिकायत का हवाला देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। कंपनी के मुताबिक उसके पास ‘स्कूटर’ ब्रांड का एगमार्क है और इसका अवैध उपयोग एक अफवाह मात्र है। कंपनी ने अपने विरोधियों द्वारा की जा रही साजिशों के खिलाफ जल्द ही जरुरी क़ानूनी कार्यवाही करेगी।

गौरतलब है कि दीपक वेजप्रो द्वारा रितिका वेजिटेबल आयल कंपनी पर प्रसिद्ध वेजिटेबल आयल ब्रांड ‘स्कूटर’ का लोगो लगाकर अवैध तरीके से मार्केट में तेल बेचने के आरोप लगाए गए। इसी प्रकरण में रितिका वेजिटेबल आयल कंपनी के चेयरमैन बाबू लाल डाटा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि, ‘हम पिछले 40 सालों से अपने ब्रांड के साथ मार्केट में बरक़रार हैं और जिन लोगों के पास एगमार्क नहीं हैं वे गलत मंशा से हमारी छवि को धूमिल करना चाहते हैं। हम ऐसी नापाक और ओछी हरकतों की घोर निंदा करते हैं और यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारे खिलाफ साजिश रचने वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। जल्दी ही सभी लोगों के सामने उनकी इन हरकतों का पर्दाफाश होगा।

सबको जानकारी में रहना चाहिए की स्कूटर मार्क कच्ची घानी तेल पिछले 40 सालों से बनाते आ रहे हैं और मार्केट में इसकी अपनी पहचान और वैल्यू है। साथ ही एक उच्च गुणवत्ता का आधार है। हमारे सारे उत्पाद जिसमें रितिका ब्लेंडेड ऑयल भी है, जो भारत के कई राज्यों में बिकता है, जिसको भारत सरकार की एगमार्क संस्था ने प्रमाणित किया है। यह खाने योग्य गुणवत्ता के आधार पर परिपक्व एवं सुरक्षित है जिससे किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं हो सकती है। हमारे विश्वास के साथ इसको अपने ग्राहक के पास लेकर जाते हैं जिससे उनको बेहतर गुणवत्ता का तेल उपयोग के लिए मिले। इसको किसी भी आधार पर कोई भी व्यक्ति बेबुनियाद रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो हम इसको बर्दाश्त नहीं करेंगे और ग्राहक को अच्छी से अच्छी सर्विस देने के लिए हम जो भी कदम उठाएंगे।

इसके अतिरिक्त बाबू लाल डाटा मस्टर्ड आयल प्रोडूसर ऑफ़ इंडिया और सेंट्रल आर्गेनाईजेशन फॉर आयल इंडस्ट्री एंड ट्रेड के भी चेयरमैन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: