newsमनोरजन

Sonakshi Sinha New House: सोनाक्षी ने खरीदा सी-फेसिंग लग्जरी फ्लै

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी नई वेब सीरीज दहाड़ रिलीज हुई है जिसे लेकर वे सुर्खियों में हैं। इस सीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब सोनाक्षी अपने नए घर को लेकर चर्चा में आई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह घर में अपने नए फर्नीचर को सेट करती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “बहुत मुश्किल, पौधों और बर्तनों और रोशनी और गद्दे और प्लेटों और कुशन और कुर्सियों और टेबल, कांटे और चम्मच, सिंक और डिब्बे के साथ सिर घूम रहा है, एक घर बनाना आसान नहीं है।” सोनाक्षी की ये फोटोज इंटरनेट पर  ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें घर के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोनाक्षी कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच सोनाक्षी के फैंस के एक और गुड न्यूज है। एक्ट्रेस ने मुंबई में नया घर खरीद लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये घर अंदर से बेहद ही शानदार है। इस घर के अंदर से कहीं ज्यादा इसके बाहर का व्यू काफी खूबसूरत है। घर की फोटोज को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *