Monkeypoxमनोरंजनमहाराष्ट्र

Urfi Javed: उर्फी जावेद के ऐलान से मची खलबली, बोलीं- ‘आई एम गोइंग टू गेट नेकेड’

फैशन की दुनिया में एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट होते हैं। लेकिन बात जब भी उर्फी जावेद की आती है, तो सारे नियम, कायदे और कानून बदल जाते हैं। उर्फी जावेद वह सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो किसी भी तरह का फैशन एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं हैं। फिर चाहे वह कितना ही बोल्ड क्यों न हो। हालांकि, इसके लिए उन्हें अधिकतर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

सेलिब्रिटीज कर चुके हैं तारीफ

हमेशा अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाने वालीं उर्फी ने इस बार एक ऐसी घोषणा की है, जिसे सुनने के बाद यूजर्स अपने होश खो सकते हैं। उन्होंने ऐसा क्या कहा है, इस राज से पर्दा उठाने से पहले हम आपको बता दें कि उर्फी के फैशन च्वाइस की कुछ सेलिब्रिटीज ने तारीफ कर चुके हैं। करीना कपूर खान और हनी सिंह ने उर्फी की बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस की तारीफ की है।

उर्फी ने की ये घोषणा

सेलिब्रिटीज से तारीफ पा चुकीं उर्फी ने हाल ही में एक ऐसी घोषणा की है, जो किसे के भी रोंगटे खड़े सकता है। एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा, ‘गाइज क्लियर योर कैलेंडर फॉर टूमौरो, आई एम गोइंग टू गेट नेकेड।’ हालांकि, ऐसा उन्होंने किस लिए कहा और इसका पर्पज क्या है, इसकी कोई खास जानकारी उन्होंने शेयर नहीं की।

जानें उर्फी जावेद के बारे में

उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम इफ्रू जावेद और मां का नाम जकिया सुल्ताना है। उर्फी की तीन बहनें हैं, जिनका नाम अस्फि, उरुषा और डॉली है। इसके अलावा उनका समीर असलम नाम का भाई भी है। कुछ दिनों पहले यूट्यूबर रणवीर अलाबादिया के पॉडकास्ट शो में उर्फी ने अपने पास्ट से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया।

प्यार में खा चुकी हैं धोखा

उन्होंने बताया कि कैसे उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था। उर्फी ने कहा कि एक्स बॉयफ्रेंड ने उनकी डेट ऑफ बर्थ का टैटू बनवाया, जिससे कि उन्हें लगा कि टैटू उनके लिए ही बनवाया गया है। मगर उर्फी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड की डेट ऑफ बर्थ एक ही है, तो वह टैटू उसने अपने फादर के लिए बनवाया था। उर्फी ने यह भी बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ चिपक-चिपककर फोटो क्लिक कराता था, और पूछने पर उन्हें अपना दोस्त बताता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *