newsराज्य

मध्य प्रदेश के आदिवासी मजदूर की पत्नी का वीडियो आया सामने : भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार

सीधी जिले से एक वीडियो  हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति दूसरे आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, अब इस मामले में आदिवासी व्यक्ति की पत्नी की वीडियो सामने आई है। पत्नी ने एएनआई को बताया कि वह मेरे पति हैं। अगर कुछ गलत किया है तो जो होना है वह होगा। अगर कुछ गलत किया है तो सजा मिलनी चाहिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन पर कोई दबाव डाल रहा है या पुलिस उन्हें परेशान कर रही है तो वह कहती हैं कि नहीं।

पत्नी ने कहा कि हमारे ही पति है और मजदूरी का काम करते हैं। कल घर में नहीं आए तो हमें चिंता हुई। हमें नहीं पता कि वो कहां हैं हम पूरी रात जागते रहे लेकिन नहीं आए। जिसने भी गलत किया है उसे सजा होगी।

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के सीधी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें भाजपा नेता ने एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब की थी। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को कुबरी गांव के खैरहवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 123, 294, 506 आइपीसी और एनएसए के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा?

वहीं, इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि आरोपी (प्रवेश शुक्ला) को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया। वह हवालात में है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उसके खिलाफ NSA दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *