सुशांत सिंह मामले में NCP प्रमुख ने कहा, नहीं करूंगा CBI जांच का विरोध

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मामले की चर्चा इनदिनों  जोरों पर है. सुशांत के घर वाले और सुशांत के फैंस लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी और सीबीआई जांच में जुटी हुई है. मुंबई और बिहार पुलिस भी इस मामले को लेकर आमने सामने है. इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद  पवार ने इस मामले को लेकर पहली बार बयान दिया है. शरद पवार ने कहा कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़े : सीएम नीतीश कुमार ने बंगरा घाट महासेतु का किया उद्धाटन

मैंने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को 50 साल से देखा है. पवार ने आगे कहा कि दूसरों ने उनपर क्या आरोप लगाया है मैं उसपर कुछ नहीं कहूंगा औऱ अगर किसी को लगता है कि सीबीआई या कोई और जांच मह्तवपूर्ण है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा. पवार ने साथ ही कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली और उसकी मृत्यु हो गई, लेकिन इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है? मुझे नहीं लगता कि  यह इतना बड़ा मुद्दा है. साथ ही पवार ने कहा कि  एक किसान ने मुझे बताया कि, 20 से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके हैं, लेकिन किसी ने किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं की.

ये भी पढ़े : दोपहर की ताजा खबरें. Mid Day News 12th August 2020

आपको बता दे कि अभिनेता सुशांत सिंह मामले को लेकर इनदिनों चर्चा जोरों पर है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले  दिनों बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी  जिसे केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है औऱ अब सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं ईडी भी लगातार इस मामले में जांच कर रही है. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बयानबाजी का भी दौर जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.