newsमनोरजन

Shalin Bhanot-Monalisa Video: मोनालिसा ने शालीन भनोट संग किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख फैंस हुए ‘बेकाबू

बता दें कि बेकाबू में मोनालिसा यामिनी के किरदार में दिख रही हैं तो शालीन भनोट रानव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। शालीन राक्षस की भूमिका में हैं। वहीं ईशा परी के किरदार में देखी जा सकती हैं। यह शो इसी साल मार्च में शुरू हुआ है।

 Monalisa And Shalin Bhanot Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली मोनालिया आज अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। मोनालिसा ने कई हिट भोपजुरी फिल्मों के साथ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों मोनालिसा सुपरनैचुरल शो ‘बेकाबू’ में नजर आ रही हैं। बालाजी टेलिफिल्म्स के इस शो में मोनालिसा, यामिनी के ग्रे शेड कैरेक्टर में हैं। इसी बीच बेकाबू में मोनालिसा के को-एक्टर शालीन भनोट संग उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बेकाबू होकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस लुक में नजर आए शालीन और मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मोनालिसा एक्टर शालीन भनोट के साथ डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। वहीं, शालीन ब्लैक कोट पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। येलो साड़ी में एक्ट्रेस भी गजब लग रही हैं।

शालीन संग मोनालिसा ने किया कमरतोड़ डांस

मोनालिसा, शालीन के साथ भोजपुरी साॅन्ग ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर कमर तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों ही स्टार फुल ऑन मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। ये वीडियो उनके शो के सेट का लग रहा है। वहीं, उनके साथ कई और लोग भी मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स दोनों की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

बता दें कि मोनालिस एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। फैंस भी उनकी हर तस्वीर को दिल खोलकर लाइक करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *