news

The Kerala Story की अदा शर्मा को आखिर क्यों बदलना पड़ा अपना असली नाम, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

The Kerala Story Actress Adah Sharma Reveals Her Name अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया कि अदा उनका असली नाम नहीं है  The Kerala Story Actress Adah Sharma Reveals Her Name: द केरल स्टोरी थिएटर्स में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले काफी विवाद झेला, लेकिन अब द केरल स्टोरी को लोगों से प्यार भी मिल रहा है। फिल्म की कहानी को पसंद किया जा रहा है।

चर्चा में आईं अदा शर्मा

द केरल स्टोरी के साथ-साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी चर्चा में बनी हुई है। सबसे ज्यादा अदा शर्मा खबरों में छाई हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड में पिछले कई सालों से एक्टिव हैं, लेकिन रातों-रात सुपरस्टार उन्हें द केरल स्टोरी में बनाया।

असली नाम बदला

द केरल स्टोरी की रिलीज से पहले अदा शर्मा ने फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से किया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने असली नाम का खुलासा किया है। उन्होंने नाम बदलने का कारण भी बताया।

इंटरव्यू में किया खुलासा

अदा शर्मा ने यूट्यूबर पावनी मल्होत्रा के साथ हुई बातचीत के दौरान बताया कि उनका असली नाम चामुंडेश्वरी अय्यर था, जिसे बाद में उन्होंने बदलकर अदा शर्मा कर दिया।

अदा का असली नाम

अदा ने नाम बदलने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि उनका असली नाम बोलने में थोड़ा मुश्किल था, लोग उनका नाम ठीक से नहीं ले पाते थे, जिसके बाद उन्होंने नाम बदलने का फैसला किया और चामुंडेश्वरी से अदा बन गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *