परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद  जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. छात्रा बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी.
निकिता जब एग्जाम देकर बाहर निकली तो आई-20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया. छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ के निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं.

मूलचंद ने बताया कि रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था.

मां और भाई को देख चला दी गोली
तौफिक ने निकिता की मां और भाई को देखा तो कट्टा निकाल कर निकिता पर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी. मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सभी क्राइम ब्रांच जुट गई हैं. जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: