news

दिल्ली के आजाद मार्केट में इमारत गिरी, 8 मजदूर दबे; राहत व बचाव में जुटी दमकल की टीम

दिल्ली के आजाद मार्केट में चार मंजिला इमारत गिर गई जिसमें चार लोग घायल हुए हैं और करीब पांच लोग फंसे होने की आंशका है। मौके पर बचाव और राहत कार्य जारी है। मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां भी मौजूद हैं। इमारत ढहने से हुए घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि हादसे के पीछे की वजह क्या है उसकी जांच कराई जाएगी।

सुबह 9 बजे मिली इमारत गिरने की खबर

पुलिस का कहना है कि सुबह करीब 9 बजे के आसपास आजाद मार्केट में इमारत गिरने की जानकारी मिली। जानकारी के मुताबिक हाउस नंबर 754 गिरी हुई है जिसमें निर्माण का काम चल रहा था। बताया जा रहा है कि इमारत जरूरत से अधिक लोड को नहीं झेल पायी। इस इमारत के गिरने से आस पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। उसमें भी कई लोग दबे हुए हैं। निर्माणाधीन बिल्डिंग के मालिक का नाम अजय जैन बताया जा रहा है इससे पहले 20 अप्रैल को दक्षिण दिल्ली के सत्य निकेतन में इमारत गिर गई थी जिसमें दो श्रमिकों की मौत हो गई थी।

उत्तरी जिला के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। चार लोग घायल हुए हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि राजधानी के आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में कई लोग फंसे है, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *